कोरोना से लोगों को बचाने के लिए जूझ रही इस डॉक्टर गाली देकर सोसायटी से भगाने लगा पड़ोसी (video)

Tuesday, Apr 07, 2020 - 12:48 PM (IST)

जयपुर: देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां लोगों पर कहर बरपा रहे कोरोना जैसी घातक बीमारी से लड़ने में चिकित्सक कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे तो वहीं  एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जहां डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है।


दरअसल, गुजरात के सूरत में सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर संजीवनी पाणिग्रही जब अपने घर पहुंचीं तो उनके पड़ोसी चेतन मेहता ने उनके साथ बदतमीजी की। व्यक्ति द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और सोसाइटी में ना आने को कहा जा रहा है, क्योंकि वह कोरोना वायरस पीड़ित मरीजों के संपर्क में आती हैं। ऐसे में भद्दे-भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर महिला डॉक्टर को डराया जा रहा है। इसका वीडियो सोशल माीडिया पर जकमकर वायरल हो रहा है। संकट की इस घड़ी में लोगों के ऐसे व्यवहार का पहला मामला  नहीं है. इससे पहले दिल्ली सहित कई अन्य शहरों में ये बातें सामने आ चुकी हैं।

कोरोना से 111 लोगों की मौत
 गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 693 से अधिक मामले सामने आने के बाद कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4281 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार रात यह जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता एवं संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रविवार से सोमवार शाम तक देश में कोरोना के 693 से अधिक मामले सामने आए हैं और अब तक कोरोना से 111 लोगों की मौत हो गई है तथा एक प्रवासी व्यक्ति समेत 319 लोगों के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

 

Anil dev

Advertising