प्यार के चक्कर में FB पर कर दिया सुसाइड का LIVE

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 04:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्यार में धोखा खाए युवक ने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की और सुसाइड करते हुए का फेसबुक पर वीडियो भी लाइव किया। खबर के मुताबिक 25 साल का सजिन ने 16 फरवरी को जहर पीते हुए फेसबुक पर लाइव हुआ, उसके कुछ दोस्तों ने वीडियो देका तो उसे बचाने के लिए भाग पड़े और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सजिन की जान अब खतरे से बाहर है। चेन्नई के रहने वाले सजिन का नागरकोइल की इंजीनियरिंग छात्रा से अफेयर था। घरवालों को बताए बिना दोनों ने शादी भी कर ली। किसी को शादी की भनक न लगे इसिलए वे अपने-अपने पैरेंट्स के साथ ही रहते थे। एक दिन लड़की के घरवालों ने उसके फोन पर सजिन के मैसेज देख लिए और उन्हें सब पता लग गया।
PunjabKesari
दरअसल सजिन ने मैसेज में मेरी प्यारी पत्नी लिखा था, इससे लड़के का घर निकलना बंद हो कर दिया गया। सजिन मदुरै हाईकोर्ट में पत्नी को वापिस दिलाने की गुहार लगाई। उसने याचिका दायर की कि लड़की को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। कोर्ट ने लड़की के घरवालों को उसे सामने लाने के लिए कहा। लड़की ने कोर्ट में बयान पलट दिया कि सजिन ने उससे दबाव डालकर शादी की है और उसे धोखा दिया। लड़की ने कोर्ट में कहा कि वह सजिन के साथ नहीं अपने घरवालों के साथ रहना चाहती है।

PunjabKesari

लड़की के बयान के बाद उसके घरवालों ने सजिन के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि उसने लड़की को कोर्ट में सुनवाई के दौरान जान से मारने की धमकी दी है। लड़की के बयान से आहत लड़के ने जहर पीकर अपनी जीवन लीला खत्म करने की सोची। सुसाइड के लाइव वीडियो में उसने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन वह अपने परिवार के दबाव में आ गई और मेरे खिलाफ बयान दे दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News