वकील अंकल! मेरे पापा को क्यों मारा...भावुक कर देगा पुलिस वाले के बेटे का खत

Tuesday, Nov 05, 2019 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'वकील अंकल! मेरे पापा तो पुलिसवाले हैं, सब कहते हैं वो कम पढ़े-लिखे हैं। वो अक्खड़-गंवार टाइप हैं। वो कानून की जानकारी में भी फिसड्डी हैं, लेकिन आप तो पढ़े-लिखे और कानून के जानकार हो। इसके बाद भी पुलिसकर्मियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों दिखा रहे हो'। यह ​शब्द हैं उस मासूम बच्चे के जिसके पिता को कुछ वकीलों ने जानवरों की तरह पीटा था। 

 

इस बच्चे के पिता दिल्ली पुलिस के विकासपुरी थाने में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत हैं जो तीस हजारी कोर्ट में हुए तांडव का शिकार हुए। जहां पुलिसकर्मी अपने साथियों को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं तो वहीं इस छोटे से बच्चे ने पोस्टर के जरिये अपने पिता और प​रिवार का दर्द बयां कर दिया है।  

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे के पोस्टर में बच्चा कई सवाल उठाता दिखाई दे रहा है। उसने अपने संदेश में लिखा अगर मेरे पापा ने आप के किसी साथी से बहस की या उसे पकड़ भी लिया तो आप 100 नंबर पर कॉल कर सकते थे। आप जज साहब के पास जा कर शिकायत कर सकते थे। आप तो बड़े लोग हैं, कई बार पुलिसवालों की वर्दी उतरवाने की धमकी देते हैं। आपके पास तो डीसीपी, कमिश्नर के फोन नंबर हैं, उनको कॉल कर सकते थे। 
 

vasudha

Advertising