राहुल गांधी के ‘दो भारत’ वाले बयान पर कानून मंत्री रिजिजू का तंज, बोले-वो खुद को समझते हैं king of india

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 05:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने गुरुवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि कांग्रेस नेता पहले ‘युवराज' की तरह व्यवहार करते थे और अब वह खुद को भारत का ‘राजा' समझते हैं। रिजिजू ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर उनके (राहुल गांधी के) इस आरोप कि भाजपा सरकार ने दो भारत बना दिए हैं, को लेकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने गांधी के लगातार विदेशी दौरे की भी आलोचना की।

PunjabKesari

कानून मंत्री ने ट्विटर पर कहा, ‘‘दो भारत हैं - पहला, लोग उच्च वर्ग के समाज की जिंदगी जीते हैं, रेव पार्टी में जाते हैं, अकसर विदेशों की यात्रा करते हैं और काफी रंगीन जिंदगी जीते हैं। दूसरा, लोग भारत में सामान्य जीवन जीते हैं, हर वक्त जरूरतमंद लोगों के साथ रहते हैं, भारतीय की तरह सोचते हैं और भारतीय परंपराओं का पालन करते हैं।

 

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि केंद्र सरकार ने दो भारत बना दिए हैं- एक अमीर लोगों के लिए और दूसरा गरीब लोगों के लिए। उन्होंने कहा था कि देश के लिए भाजपा सरकार का दृष्टिकोण राजा की तरह है जो शासन के लिए डंडा चलाता है'' न कि ‘‘वार्ता एवं समझौते का रास्ता अपनाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News