शायर मुनव्वर राना के घर देर रात पुलिस ने ली तलाशी, बेटी का आरोप- प्रशासन कर रहा परेशान

Friday, Jul 02, 2021 - 10:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात अचानक उत्तर प्रदेश पुलिस पहुंच गई। पुलिस को अचानक इस तरह अपने घर पर देखकर सभी हैरान रह गए। पुलिस ने मुनव्वर राना के पूरे घर की तलाशी ली और फिर चली गई। मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने इसे बदले की कार्रवाई बताया। फौजिया ने आरोप लगाया कि प्रशासन हमारे परिवार को तंग कर रहा है और डराया-धमकाया जा रहा है। फौजिया राना ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमे वो सभी से मदद की अपील कर रही है और कह रही है कि हम लोगों को बहुत परेशान किया जा रहा है, मेरे बीमार पापा को भी परेशान किया गया।

 

प्रशासन हमसे और हमारे पापा से बदला ले रहा है। फौजिया ने कहा कि पुलिस बिना सर्च वारंट के घर में घुसी और तलाशी ली। पुलिस घर में बनी लाइब्रेरी की तलाशी ली और मेरे पिता मुनव्वर राना को घर के बाहर बैठा दिया। वहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने फौजिया की 16 वर्षीय बेटी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। फौज़िया का कहना है कि, उनकी बेटी के कई फोटो और पर्सनल चीजें उस मोबाइल में थी जिसे पुलिस जब्त करके अपने साथ ले गई। वहीं मुनव्वर राना ने कहा कि यह पुलिस की सरासर गुंडागर्दी है कि बिना किसी सर्च वारंट के घर में घुस आए। मुनव्वर राना ने कहा कि पुलिस ने उनको भी पीछे धकेल दिया।

 

मुनव्वर राना ने कहा कि आखिर देर रात पुलिस ने मेरे घर की तलाशी क्यों ली इसका कारण हमें अभी तक नहीं बताया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पंप पर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर दो राउंड फायर किए थे। हालांकि गोली कार में लगी थी और इस घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए थे। इस घटना के बाद अब पुलिस ने मुनव्वर राना के घर देर रात तलाशी ली है। पुलिस की तरफ से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

Seema Sharma

Advertising