Sidhu Moose wala की मौत के बाद आखिरी इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट वायरल...पंजाबी में लिखी थी यह बात

Monday, May 30, 2022 - 09:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं है, उनके फैंन्स को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। सिद्धू की मौत से पूरा देश हैरान है और सभी की जुबां पर एक ही बात है कि आखिर पंजाब में हो क्या रहा है। सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में उनके गांव के पास ही दिन-दिहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। सिद्धू की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट्स और गाने वायरल हो रहे हैं। सिद्धू की इंस्टाग्राम पर की गई आखिरी पोस्ट भी वायरल हो रही है। 

आखिरी इंस्टा पोस्ट में लिखा
अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सिद्धू मूसेवाला ने चार दिन पहले ही की थी। सिद्धू मूसेवाला ने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था, इसके कैप्शन में सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी में लिखा था- इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो, सिद्धू के आखिरी इंस्टा पोस्ट पर 7,921,041 व्यूज हैं। सिद्धू के जाने के बाद अब फैंस के बीच उनका यह आखिरी पोस्ट वायरल खूब हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी ट्विटर पोस्ट की बात करें तो उन्होंने बंदूक के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। इस ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- U DONEEEEEEE ????? उनके इस ट्वीट पर काफी विवाद भी हुआ था। सिद्धू मूसेवाला पर हमेशा से गन वॉयलेंस को प्रमोट करने  का आरोप लगता था। उनके गानों से लेकर सोशल मीडिया पोस्ट तक, ज्यादातर में उन्हें गन्स के साथ देखा जाता था। गन वायलेंस को लेकर सिद्धू मूसेवाला पर केस भी हुआ था। 4 जून को सिद्धू मूसेवाला का गुरुग्राम में लाइव कॉन्सर्ट होना था। 11 जून को सिद्धू का जन्मदिन भी था।

Seema Sharma

Advertising