लश्कर ने जारी किया नया वीडियो, पुलिसकर्मियों को दी धमकी

Thursday, Jun 15, 2017 - 01:48 AM (IST)

श्रीनगर: आतंकी संगठन लश्क-ए-तैयबा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह कश्मीर के युवाओं को भारतीय सुरक्षा बल में भर्ती होने से मना कर रहा है। इस वीडियो में लश्कर कश्मीरी युवाओं से अपील कर रहा है कि भारतीय बल का साथ छोड़ कर हमारे साथ ‘आजादी की जंग’ में शामिल हो जाएं। वीडियो के अनुसार लश्कर का एक आतंकी अपनी नफरत भरी स्पीच से कश्मीरी युवाओं को अपने साथ आने की अपील कर रहा है।

 

वीडियो में किया पीएम मोदी का जिक्र 
वीडियो में लश्कर का आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस में शामिल कश्मीरियों से कह रहा है कि क्यों तुम घाटी में अपने ही भाईयों से लड़कर मोदी को खुश करना चाहते हो। चंद हजार के लिए क्यों अपने अल्लाह को नाराज कर रहे हो। तुम्हारा जीना मरना सब कुछ हमारे साथ है फिर क्यों हमसे ही लड़ रहे हो। ये कौन सी अक्लमंदी है कि प्रमोशन और थोड़े से पैसों के लिए तुम अपना दीन और ईमान बेच रहे हो। हम भी कलमा पढऩे वाले हैं और तुम भी कलमा पढऩे वाले हो, आओ हम साथ मिलकर हिंदुस्तान की हुकूमत के लिए सख्त हो जाएं। आओ, क्यो तुम्हें अल्लाह से डर नहीं लगता। आओ हमारे साथ हिंदुस्तानी फौज से लड़ो हम तुम्हें भरपूर इनाम देंगे।


फिलहाल पुलिस इस वीडियो की सत्यता की पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही इस वीडियो को शूट करने का स्थान और तारीख का पता लगाने में जुटी है। गौरतलब है कि आतंकियों ने इससे पहले मंगलवार देर शाम कश्मीर घाटी के दक्षिणी हिस्से में सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर 6 घंटों में 6 सिलसिलेवार हमले किए, जिनमें करीब 12 जवान घायल हो गए। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की चार राइफलें भी लूट ली। 
 

Advertising