घर में पीएम मोदी की तस्वीर लगाना मुस्लिम शख्स को पड़ा महंगा, मकान मालिक ने दी मारने की धमकी

Wednesday, Mar 30, 2022 - 10:32 AM (IST)

इंदौर: एक शख्स को किराए के घर में पीएम मोदी की तस्वीर लगाना उस समय महंगा पड़ गया जब मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा और मारने की धमकी दी। दरअसल, इंदौर में एक शख्स द्वारा पुलिस को दी शिकायत में कहा कि  कमरे में पीएम मोदी की तस्वीर लगाने को लेकर उसके मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा और मारने की धमकी भी दी। मंगलवार स्थानीय पुलिस के 'जनसुनवाई' में इंदौर के पीर गली में रहनेवाले युसूफ खान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से प्रेरित हैं और घर में उनकी फोटो लगाई है लेकिन इस पर मकान मालिक नाराज है। 
 

युसूफ ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा कि उसके मकान मालिक याकूब मंसूरी, सुल्तान मंसूरी, शरीफ मंसूरी उन पर घर खाली करने का दबाव बना रहे हैं। युसूफ ने बताया कि वह प्रधामनंत्री मोदी का फान है और उनका सम्मान करता है। खान ने कहा कि वह पीएम मोदी के भाषणों का पालन करता है।
 

युसूफ ने आगे कहा कि जमींदारों ने मुझे कमरे में लगाई  पीएम मोदी की फोटो हटाने के लिए कहा और धमकी दी कि वे मुझे पीटेंगे और मुझे घर खाली करने के लिए मजबूर करेंगे।  युसूफ ने यह भी कहा कि वह "संघ की विचारधारा" के साथ जुड़ा हुआ है और प्रासंगिक लेख पढ़ता है।
 

वहीं इस पूरे मामाले पर डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने कहा कि प्रत्येक नागरिक को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार है और कोई भी यूसुफ खान को घर में अपनी पसंद की तस्वीरें लगाने से नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि मामले में कार्रवाई के लिए सदर बाजार थाने को निर्देश दिए गए है।
 

Anu Malhotra

Advertising