बिहारः अपने कन्हैया की शादी में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे लालू यादव

Thursday, May 10, 2018 - 07:26 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल पर पटना पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर तेजस्वी, तेजप्रताप, मीसा ने अपने पिता का स्वागत किया। इस मौके पर भारी संख्या में लालू के समर्थक एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

जानकारी के अनुसार, लालू के पटना आने से पहले रांची पुलिस की एक टीम पटना के लिए रवाना हो गई थी। लालू ने अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन की पैरोल मांगी थी लेकिन इस पर काफी विचार करने के बाद तीन दिन की पैरोल को मंजूरी मिली है। 

पैरोल के चलते जेल आईजी हर्ष मंगला ने बुधवार को सप्लीमेंट्री रिपोर्ट मांगी थी। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने रिपोर्ट पर विचार करने के बाद ही लालू को यात्रा करने की अनुमति दी। इसके साथ-साथ डॉक्टरों का कहना है कि लालू को डॉक्टर की देख-रेख में ही यात्रा करनी होगी।

बता दें कि लालू के बेटे की शादी 12 मई को पटना में होने वाली है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बुधवार की रात तेजप्रताप और ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म बड़ी धूमधाम के साथ संपन्न हुई। 11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। अब लालू के शादी में शामिल होने पर परिवार की खुशी को चार चांद लग जाएंगे। 

 

 

prachi

Advertising