राजनीतिक बयानबाजी की बजाए कानून का सामना करें लालू : सुशील मोदी

Sunday, Jul 09, 2017 - 12:56 PM (IST)

नई दिल्ली: सीबीआई का दुरूपयोग करने के कांग्रेस, राजद के आरोपों को खारिज करते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि इस विषय को वर्ष 2008 में शरद यादव, ललन सिंह जैसे जदयू नेता तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के समक्ष उठा चुके हैं। उन्होंने कहा कि लालू को राजनीतिक बयानबाजी करने की बजाए भ्रष्टाचार के मामले में कानून का सामना करना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि राजग सरकार के मंत्रियों-नेताओं से पैरवी नाकाम होने के बाद लालू प्रसाद को एहसास हो गया है कि बेनामी सम्पत्ति के मामले में उनका जेल जाना तय है। 

भ्रष्टाचार में लिप्त है लालू परिवार 
मोदी ने सवाल किया कि नीतीश कुमार बताएं कि किसके दबाव में कानून को अपना काम नहीं करने दिया गया? उन्होंने कहा कि सीबीआई की छापेमारी से साबित हो गया है कि लालू परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है और अब नीतीश कुमार को इस मामले में फैसला लेना चाहिए। उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को राज्य  मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की। भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद ने जो किया है, वही वह भोग रहे हैं। 

चारा घोटाले में भी लालू को जाना पड़ा था जेल
उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के समय भी लालू प्रसाद एेसी ही बयानबाजी कर रहे थे और उन्हें अपनी सरकार के दौरान इस मामले में जेल जाना पड़ा था। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति के दिल्ली स्थित तीन फार्महाउसों और उनसे संबंधित एक फर्म पर प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले की जांच के तहत छापे मारे।  लालू प्रसाद अपने बयान में कह चुके हैं कि मैं भाजपा की गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूँ। मैं देश बचाना चाहता हूँ इसलिए भाजपा भगाना चाहता हूँ और भाजपा मुझे भगाना चाहती हैं।

Advertising