रैली को लेकर लालू को लगा एक ओर बड़ा झटका

Thursday, Aug 24, 2017 - 10:01 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा 'भाजपा भगाओ, देश बचाओ' रैली का आयोजन 27 अगस्त को किया जा रहा है। लालू प्रसाद यादव को रैली को लेकर एक ओर झटका तब लगा जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रैली में शामिल होने से इंकार कर दिया। राहुल गांधी का भी रैली में आना तय नही हुआ है। लीडर गुलाम नबी आजाद और महासचिव सीपी जोशी कांग्रेस की ओर से रैली में शामिल होंगे।

बता देें कि इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने भी रैली में आने से मना कर दिया है। बसपा की तरफ से सतीश मिश्रा रैली में शामिल होंगे। लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते समय इस बात की पुष्टि की है। लालू प्रसाद ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रैली में आवश्य शामिल होंगी। उनका कहना है कि सभी पार्टियां अपने वरिष्ठ नेताओं को रैली में भेजेंगी।

बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले को लेकर लालू लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहें हैं। उन्होंने कहा कि घोटाले के सबूतों को मिटाने की कोशिश की जा रही है। नीतीश सरकार ने गिरफ्तार हुए महेश मंडल को रास्ते से हटा कर सबसे बड़े सबूत को मिटा दिया है।  


 

Advertising