BJP पर भड़के लालू, कहा- जो सरकारी भोंपू नहीं बनेगा उसपर छापेमारी होती रहेगी

Tuesday, Jun 06, 2017 - 03:44 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। लालू ने समाचार चैनल एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गई छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि दिल्ली की हुकूमत मीडिया को भाट-चारण परंपरा में ले जा रही है। जो विरोध करे, उन्हें एजेंसियों के माध्यम से दबा दो। लालू ने एक साथ कई ट्विट किए।


राजद नेता ने इस समय को आपातकाल जैसा बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि जो नेता, पत्रकार और मीडिया घराना उनके नाम का बाजा नहीं बजाएगा, सरकारी भोंपू नहीं बनेगा, उन पर यह सरकार मुकदमे और छापेमारी करा रही है। लालू के ऐसे ट्विट करने को लेकर उनका काफी विरोध हो रहा है। लोग उन्हें चोर और घोटालेबाज कहकर उन्हीं पर उल्टे तंज कसे जा रहे हैं।


चारा घोटाला मामले में CBI कोर्ट में पेश हुए लालू
बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नाथ मिश्र समेत 27 आरोपित केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के निर्देश पर आज सशरीर न्यायालय में हाजिर हुए। चारा घोटाले मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश देवराज त्रिपाठी की अदालत में बैठके शुरु होते ही 27 आरोपितों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मामला अभिभाजित बिहार के भागलपुर एवं बांका जिले के कोषागारों से पशुपालन विभाग में फर्जी विपत्रों के आधार पर करीब 40 लाख रुपयों की अवैध निकासी का है। मामले की प्राथमिकी सीबीआई ने वर्ष 1996 में दर्ज की थी। मामला सीबीआई की गवाही के लिए लंबित है। 

 

 

Advertising