लालू ने जन्मदिन पर परिवार संग काटा केक, राबड़ी ने दिया गुलदस्ता

Sunday, Jun 11, 2017 - 12:58 PM (IST)

पटनाः राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का रविवार को 70वां जन्मदिन है। रात 12:00 बजे उन्‍होंने परिवार के साथ केक काटकर अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन की शुरूआत की। इस खास मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने उन्हें गुलाब के फूलों का गुलदस्ता भी दिया।

उनके पुत्र और बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और साथ ही लिखा शेर दिल, न्याय के लिए लड़ने खिलाफ लड़ने वाले, समाजवाद के गुरू, गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की मुबारकबाद।

'राजद कर रहा आयोजन'
खबराें की मानें ताे शाम को लालू के जन्मदिन पर पार्टी का आयोजन भी होगा, जहां वह  69 किलो की माला पहनेंगे। लालू को बधाई देने के लिए पूरे पटना में पोस्‍टर लग चुके हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्व ने बताया कि राजद लालू प्रसाद  के जन्मदिन के अवसर पर 70 पाउंड का केक काटेगा। इस अवसर पर रक्‍तदान शिविर का आयोजन भी किया जा रहा है। 


'2 पुल का होगा उद्घाटन'
डिप्‍टी सीएम तेजस्वी यादव के कहे अनुसार लालू के जन्मदिन पर 2 पुलों का उद्घाटन भी किया जा रहा है। रविवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार दीघा-सोनपुर और आरा-छपरा पुल का उदघाटन करेंगे। इस अवसर पर लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव समेत भी उपस्थित रहेंगे। 

Advertising