लालू का भाजपा पर वार, कहा- हमारे आंदोलन की आंधी में उड़ जाएगी मोदी सरकार

Friday, Dec 23, 2016 - 08:08 PM (IST)

पटना: बिहार में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नाेटबंदी के खिलाफ राजद के आंदोलन की आंधी में मोदी सरकार उड़ जाएगी। पटना में 28 दिसंबर को होने वाले धरने में वह खुद शामिल होंगे। उसके बाद वह राज्यभर में घूमेंगे। आंदोलन में आगे ममता बनर्जी, मुलायम सिंह यादव, अरविंद केजरीवाल के अलावा वामदलों के नेताओं को भी बुलाएंगे।

राहुल ने भूकंप ला दिया
पटना स्थित अपने आवास दस सर्कुलर रोड में मीडिया से बात करते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी टांय-टांय फिस्स हो गई। राहुल गांधी कांग्रेस के शीर्ष नेता हैं। वह झूठ नहीं बोल रहे। उन्होंने भूकंप तो ला ही दिया। नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो भी आरोप लगाया है प्रमाण के साथ। यहां तक कि तारीख और समय भी बता दिया है। ऐसे में इसकी जांच जरूरी है। पीएम को खुद इसके बारे में बताना होगा। 

नीतीश-भाजपा से करीबी की बात बेबुनियाद
लालू ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। नीतीश की भाजपा से निकटता की बातें बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर भी नीतीश कुमार पूरी पारदर्शिता के साथ वह महागठबंधन के साथ हैं। कैशलेस का विरोध तो वह कर ही रहे हैं। पार्टी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि समाजवादी नेता हैं। कुछ-कुछ बोलते रहते हैं, लेकिन मान्यता उसी बात की होगी जो हम बोलेंगे।

Advertising