लालू को AIIMS से मिली छुट्टी, गुस्साए समर्थकों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

Monday, Apr 30, 2018 - 05:38 PM (IST)

पटना/रांचीः चारा घोटाले मामले में दोषी बिहार के पूर्व सीएम एवं राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सोमवार यहां अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी दी गई और उन्हें रांची के एम्स में भर्ती कराने के लिए भेज दिया गया। लेकिन समर्थकों ने लालू के पूरी तरह स्वस्थ न होने की बात कहकर एम्स से डिस्चार्ज किए जाने से नाराज अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही अस्पताल के एक वार्ड में घुसकर खिड़की व शीशे भी तोड़ दिए।

लालू ने छुट्टी को बताया मोदी की साजिश
एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें उनकी मर्जी के बिना और उनका इलाज के बिना ही अस्पताल से छुट्टी दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश के तहत उन्हें अस्पताल से हटाया गया। राजद नेता ने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ घोर अत्याचार किया गया और उन्हें साजिश के तहत उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया गया और उनका उचित इलाज नहीं किया गया। उन्होंने एम्स में उनके इलाज के लिए पर्याप्त सुविधा नहीं दिए जाने की भी शिकायत की। 


एम्स में की राहुल से मुलाकात
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव से एम्स में मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। दोनों नेताओं ने कुछ समय तक बातचीत की। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो राहुल सिर्फ लालू की सेहत के बारे जानकारी लेने पहुंचे थे और इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।  

Punjab Kesari

Advertising