लालू को AIIMS से मिली छुट्टी, गुस्साए समर्थकों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 05:38 PM (IST)

पटना/रांचीः चारा घोटाले मामले में दोषी बिहार के पूर्व सीएम एवं राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सोमवार यहां अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी दी गई और उन्हें रांची के एम्स में भर्ती कराने के लिए भेज दिया गया। लेकिन समर्थकों ने लालू के पूरी तरह स्वस्थ न होने की बात कहकर एम्स से डिस्चार्ज किए जाने से नाराज अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही अस्पताल के एक वार्ड में घुसकर खिड़की व शीशे भी तोड़ दिए।
PunjabKesari

लालू ने छुट्टी को बताया मोदी की साजिश
एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें उनकी मर्जी के बिना और उनका इलाज के बिना ही अस्पताल से छुट्टी दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश के तहत उन्हें अस्पताल से हटाया गया। राजद नेता ने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ घोर अत्याचार किया गया और उन्हें साजिश के तहत उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया गया और उनका उचित इलाज नहीं किया गया। उन्होंने एम्स में उनके इलाज के लिए पर्याप्त सुविधा नहीं दिए जाने की भी शिकायत की। 

PunjabKesari
एम्स में की राहुल से मुलाकात
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू प्रसाद यादव से एम्स में मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। दोनों नेताओं ने कुछ समय तक बातचीत की। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो राहुल सिर्फ लालू की सेहत के बारे जानकारी लेने पहुंचे थे और इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News