सुशील मोदी का लालू पर बड़ा हमला: जमीन लिखवा कर बनाया था BPSC अध्यक्ष और विधान पार्षद

Sunday, Aug 20, 2017 - 05:50 PM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ आज एक और नया खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी ) का अध्यक्ष और राज्यपाल कोटे से विधान परिषद का सदस्य बनाने के एवज में पटना में करोड़ो रुपए की जमीन लिखवाई है।

मोदी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इससे संबंधित दस्तावेज उपलब्ध कराते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष ने काम करने के बदले जमीन और सपत्ति लिखवाने के लिए नए-नए तरीके इजाद किए। सम्पति लिखवाने के लिए मुखौटा कंपनियों, गिफ्ट के माध्यम से जमीन फिर सीधे तौर पर जमीन और इसके बाद पॉवर ऑफ अटार्नी के माध्यम से जमीन लिखवाई गई। उन्होंने कहा कि लोगों को उनकी इस कारगुजारी का पता नहीं चल सके इसके लिए नए -नए तरीके अपनाए गए।

यादव के पैसे कमाने के कारनामे को देखकर रॉबर्ट वाड्रा को भी शर्म आ जाएगी और इसमें वह उनके भी गुरु हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि रामाश्रय प्रसाद यादव को बीपीएसी का अध्यक्ष बनाने के एवज में पटना के सगुना मोड़ के निकट 6,726 वर्ग फुट के दो प्लॉट वर्ष 1993-94 में लिखवा लिया गया।

इस प्लॉट को लिखवाने के लिए महोम्मद शमीम और उनकी पत्नी सोफिया तबस्सुम का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि रामाश्रय प्रसाद यादव की पुत्री सीमा यादव तथा उनके पुत्र संजय यादव से पटना के सगुना मोड़ स्थित विजय बिहार को-ऑपरेटिव के दोनों प्लॉट को मोहमद शमीम तथा उनकी पत्नी के नाम रजिस्ट्री करवाई गई।

Advertising