लालू, राबडी, तेजस्वी गिरफ्तार भी कर लिए जाते हैं, तो रैली नहीं रकेगी: राजद

Sunday, Jul 23, 2017 - 11:30 PM (IST)

पटना : बिहार की महागठबंधन सरकार में राजद की आेर से मंत्री चंद्रशेखर ने आगामी 27 अगस्त को पटना में राजद की प्रस्तावित भाजपा हटाआे, देश बचाआे रैली के बारे में आज कहा कि इससे पहले अगर पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद, पूर्व  मुख्यमंत्री राबडी देवी और उप मुख्यमंत्री गिरफ्तार भी कर लिए जाते हैं तब भी यह रैली नहीं रुकेगी।

राजद के आपदा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई की प्राथमिकी की आेर आज इशारा किया और आगामी 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित राजद के भाजपा हटाआे, देश बचाआे रैली के बारे में कहा कि लालू जी ने देश को पैगाम दिया है।

उन्होंने कहा कि रैली के पूर्व चाहे पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद जी, राबडी देवी जी तथा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जेल जाना पडे, हम मंच पर उनकी अनुपस्थिति में उनका फोटो रखकर इस रैली को हर हालत में आयोजित करेंगे और बिहार देश में गवाह बनेगा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि लालू जी को परेशान किया जा रहा है, हम डरने वाले नहीं।

बेनामी संपत्ति और होटल के बदले भूखंड सहित विभिन्न मामलों में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ ईडी, आईटी और सीबीआई की कार्रवाई की आेर इशारा करते हुए रघुवंश ने कहा कि हमें सुल्तानी आपदा से लडना है। ईडी, आईटी और सीबीआई सभी सुल्तानी आपदा है। करोडों रुपए के चारा घोटाले मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ हुई कार्रवाई की आेर इशारा करते हुए रघुवंश ने कहा कि हम लोगों ने इससे पहले भी बडी आपदा देखी है। तब भी नहीं घबराए थे और आज भी नहीं घबराएंगे। 

Advertising