भारतीय पत्रकार के शाही घराने की राजुकमारी से प्रेम संबंधों का खुलासा, मच गया बवाल (PICS)

Sunday, Apr 29, 2018 - 02:36 PM (IST)

लंदनः ब्रिटिश शाही घराने की राजुकमारी से एक भारतीय पत्रकार के प्रेम संबंधों का खुलासा होने पर ब्रिटेन में बवाल मच गया । इसका खुलासा खुद भारतीय पत्रकार आतिश तासीर ने अपने एक आर्टिकल में किया है। आतिश तासीर ने दावा किया है कि  वह 3 साल तक ब्रिटिश राजघराने की राजुकमारी लेडी गैब्रिएला विंडसर से रिलेशनशिप में रहे। उनके इस लेख पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।अमरीका की मैग्जीन वेनिटी फेयर में छपे लेख में आतिश ने कहा है-मैं पास्ट लाइफ में ब्रिटिश शाही परिवार का सदस्य था।

वर्ष 2000 में मैं एला(गैब्रियला का संक्षिप्त नाम) के साथ डेटिंग पर था। एला राजकुमार और राजकुमारी माइकल की बेटी हैं। राजकमार माइकल ब्रिटिश रानी एलिजाबेथ द्वितीय के पहले पहली कजिन थे, जिन्होंने अलोकप्रिय राजकुमारी से शादी की। 3 साल की रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए भारतीय पत्रकार ने कहा-हम बकिंघम पैलेस में रानी के स्विमिंग पूल में नग्न होकर तैरते थे। तासीर ने आर्टिकल में लिखा कि मैं समाजवादी भारत में पला बढ़ा।जब मैं 2 वर्, का था तो पाकिस्तानी व्यापारी और नेता मेरे पिता ने  मेरी मां को छोड़ दिया था। 

उधर, लंदन इवनिंग स्टैंडर्ड ने एक डायरी के अंश के जरिए तासीर पर सच्चाई से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।अखबार ने कहा-वेनिटी फेयर मैग्जीन में किए गए दावे झूठ हैं। लेडी गैबरिला के हवाले से शाही घराने ने इस पर किसी कमेंट से इंकार किया, मगर एक करीबी ने इसे कपोलकल्पित करार दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बकिंघम पैलेस के प्रवक्ता ने रिपोर्ट पर किसी तरह की टिप्पणी से इंकार कर दिया।

Tanuja

Advertising