शादी के बंधन में बंधे लेडी डॉन और गैंगस्टर काला जेठड़ी, सामने आई तस्वीरें

Tuesday, Mar 12, 2024 - 04:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ लेडी डॉन मैडम मिंज का नाम हमेशा के लिए जुड़ गया है। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई है। अपनी शादी में गैंगस्टर ने जहां क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी, वहीं अनुराधा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी।

<

>

भारी पुलिस फोर्स के बीच हुई शादी- 

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर की शादी में भारी पुलिस बल तैनात था। समारोह के दौरान बैंक्वेट हाल में तकरीबन 100 लोग और लगभग 200 पुलिस कर्मी मौजूद थे। सेफ्टी को देखते हुए सभी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहने थे।  

51000 रुपये में बुक किया बैंक्वेट हाल-

शादी के लिए 51000 रुपये में बैंक्वेट हाल बुक किया गया है और खाने में 30 तरह के व्यंजन बनाए गए हैं। शादी में उनके करीबी यानि कि बुआ फूफा चाचा ताऊ व उनके लड़के ही मौजूद हैं। मेहमानों की लिस्ट पहले ही तैयार की जा चुकी थी। जिन लोगों के नाम लिस्ट में नहीं थे उन्हें अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया। इसके अलावा जो लोगों का नाम आधार कार्ड में नाम मैच नहीं हुआ तो उनकी भी अंदर एंट्री नहीं हुई।

शादी में पहनी गुलाबी साड़ी और शेरवानी-

शादी में अनुराधा ने गुलाबी साड़ी और काला जठेड़ी ने शेरवानी पहनी थी। शादी के पूरे इवेंट में पुलिस का कड़ा पहरा रहा। वहीं सेफ्टी को देखते हुए दोनों को किसी के साथ अकेले में बात नहीं करने दी। कल दोनों का सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश होगा।

 

 

 

Niyati Bhandari

Advertising