KundliTv- कैसा रहेगा आपका दिन

Tuesday, May 22, 2018 - 06:19 AM (IST)

क्या मंगल बनेगा आपका अंगरक्षक ? क्या आपके भाग्य में होगा परिवर्तन? क्या सच होंगे आपके अधूरे सपने? आपके लिए क्या शुभ है और क्या अशुभ? मंगल के दिन क्या होगा आपका मंगल। पढ़ें, आज का राशिफल।


मेष- आज आप रूठे हुए दोस्तों को मना लेंगे। बीमार लोगों का स्वास्थ्य ठीक होगा। घर के बड़े मेंबर को सम्मान मिलेगा। धार्मिक और सोशल वर्क को लेकर गंभीर रहेंगे।
शुभ रंग- गुलाबी  शुभ नंबर-


वृष- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। पुरुषों को ससुराल से गिफ्ट मिल सकता है। भगवान में आस्था बढ़ेगी। कोई आपका बुरा नहीं कर पाएगा। 
शुभ रंग- पीला   शुभ नंबर-


मिथुन- आज धन-लाभ होने का प्रबल योग है। रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है। लवमेट के साथ शाम को घूमने जाएंगे। हर काम समझदारी और ध्यान से करें।
शुभ रंग- लाल   शुभ नंबर-


कर्क- मानसिक रूप से शांति मिलेगी। आसपास का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है।
शुभ रंग- हरा   शुभ नंबर-


सिंह- किसी काम में कोई बाधा नहीं आएगी। घर खरीदने के लिए अच्छा मौका है। आपके लिए किस्मत के दरवाजे खुले हैं। कॉरपोरेट ट्रिप पर जाना फायदेमंद होगा। 
शुभ रंग- नीला    शुभ नंबर-


कन्या- आज आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। परिवार के साथ समय बिताएं। शॉर्ट ट्रिप पर जाने का योग है।
शुभ रंग- मैरून  शुभ नंबर-


तुला- घरेलू समस्याओं का हल निकलेगा। बुजुर्ग पूजा-पाठ में समय बिताएंगे। अपने लवमेट से प्यार का इजहार करें। कारोबारी दशा अच्छी रहेगी।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर-


वृश्चिक- दूसरों के मामलों में दखल न दें। अपने लाइफ पार्टनर का हर फैसले में साथ दें। परिवार के साथ मौज-मस्ती करें। हेल्थ को लेकर सावधानी बरतें।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर-


धनु- बिजनेस में घाटे के आसार हो सकते हैं। रिश्तेदारों से मोरल सपोर्ट मिल सकता है। बच्चों के लिए शॉपिंग करेंगे। लव मेट से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

मकर- परिवार के साथ काम में हाथ बटाएंगे। अपनी सोच को लोगों के सामने रखें। दोस्तों से दोस्ती और भी गहरी होगी। लव लाइफ अच्छी होगी।
शुभ रंग- संतरी  शुभ नंबर-


कुंभ- बिजनेस तेजी से आगे बढ़ेगा। नौकरी पेशा लोगों को वर्कलोड मिलेगा। लड़कियों को अपने लवर से गिफ्ट मिलेगा। लव मेट के साथ घूमने जाएंगे।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-


मीन- वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी। नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। महिलाएं खरीददारी में खर्चा करेंगी। बड़े-बुजुर्गों की सेवा करें।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर-

Niyati Bhandari

Advertising