काफी ग्लैमरस है कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी, ​दिलचस्प है इनकी Love story

Sunday, May 20, 2018 - 02:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ समय से कर्नाटक में जारी राजनीतिक उथल पुथल शनिवार को समाप्त ​हो गई। राज्य में येदियुरप्पा सरकार गिरते ही जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी किंग बन गए। वह जल्द ही कर्नाटक की कमान संभाल सकते हैं। वहीं इस घमासान के बीच एक नाम ​काफी सुर्खियों बटौर रहा है। ये नाम है कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी राधिका कुमारस्वामी का। कन्नड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और फिल्म प्रोड्यूसर राधिका सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं। 

राधिका और कुमारस्वामी की शादी कई वर्षों से चर्चा का विषय रही थी। 2006 में दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी। दोनों की उम्र में 27 साल का अंतर का है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं।दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। कुमारस्वामी की यह दूसरी शादी है उन्होंने पहली शादी 1986 में अनिता से की थी। इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है। वहीं राधिका की भी यह दूसरी शादी थी। 

दूसरी शादी की वजह से कुमारस्वामी के खिलाफ हिंदू विवाह अधिनियम का उल्लंघन करने की वजह से कर्नाटक हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई थी। हालांकि हाईकोर्ट ने साक्ष्यों की कमी के चलते केस खारिज कर दिया। खबरों के अनुसार राधिका की संपत्ति अपने पति से कही ज्यादा है। चुनाव आयोग में दर्ज कराए गए एफिडेविट के अनुसार राधिका की कुल संपत्ति 124 करोड़ रुपए के आसपास है। वहीं, कुमारस्वामी के पास इसके मुकाबले महज 44 करोड़ रुपए की संपत्ति है। 

राधिका ने अपने करियर में अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने साल 2002 में कन्नड़ फिल्म 'नीला मेघा शामा' से इंडस्ट्री में अभि‍नय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म दी। इसके अलावा वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। 2005 में वह कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लग गया। 2010 में राधिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 2006 में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली है। 

vasudha

Advertising