कर्नाटक में राजनीतिक उथल-पुथल, बेटे की फिल्म के प्रमोशन में जुटे कुमारस्वामी

Wednesday, Jan 16, 2019 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में उत्पन्न राजनीतिक संकट के बीच कुर्सी बचाने की जद्दोजहद से बेफिक्र मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने अपने बेटे की फिल्म का ट्रेलर देखा। दो विधायकों एच नागेश (निर्दलीय) और आर शंकर (केपीजेपी) के समर्थन वापस लेने के कारण कुमारस्वामी सरकार पर संशय के बाद छाये हुए हैं। 

फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ का देखा ट्रेलर 
कुमारस्वामी ने समय निकाल कर महाभारत पर आधारित कन्नड़ पीरियड फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ का ट्रेलर देखा, जो कवि रन्ना की काव्यात्मक रचना ‘गदायुद्ध’ पर आधारित है। उनके बेटे निखिल गौड़ा ने फिल्म में अभिमन्यु की भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्माण विधायक मुनिरत्ना ने किया है। ट्रेलर से उत्साहित कुमारस्वामी ने कहा कि कन्नड़ में इस स्तर की फिल्म इससे पहले कभी नहीं बनी थी। 

दो विधायकों ने अपना समर्थन लिया वापस 
गौरतलब है कि कर्नाटक में सात माह पुरानी एच डी कुमारस्वामी नीत कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार को झटका देते हुए दो निर्दलीय विधायकों ने मंगलवार को अपना समर्थन वापस ले लिया। दोनों विधायकों ने यह कदम सत्तारूढ़ गठबंधन और भाजपा द्वारा एक-दूसरे पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाने के बीच उठाया है। एच नागेश (निर्दलीय) और आर शंकर (केपीजेपी) ने राज्यपाल वजुभाईवाला को पत्र लिख कर तत्काल प्रभाव से समर्थन वापस लेने के अपने फैसले से अवगत कराया है।      

vasudha

Advertising