नोटबंदी पर ट्वीट कर घिरे कुमार विश्वास, लोगों ने लगा दी क्लास

Thursday, Aug 31, 2017 - 03:14 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में भी रहते हैं। वह एक बार फिर से अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। विश्वास ने नोटबंदी को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। कुमार विश्वास ने नोटबंदी के नतीजों पर केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि लाईन में सैकड़ों लोगों की मौत, व्यापार ठप्प, नए नोटों की छपाई पर खर्च आओ मिलें चौराहे पे।


कुमार विश्वास ने इस ट्वीट को नोटबंदी फेल के साथ टैग भी किया। इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने विश्वास पर हमला करते हुए लिखा कि तुम किस लाइन में हो दलाली मे या हलाली में। एक अन्य शख्स ने लिखा कि कुमार भाई सरकार कोई भी आई हो, जब जब विपक्ष कमजोर और कुपोषित हुआ है, भोली जनता के गाल पे तमाचे ऐसे ही लगें हैं अधिक खाना बदहजमी करता है भाई। 


दरअसल 30 अगस्त को केन्द्र सरकार ने नोटबंदी के आंकड़े जारी किये हैं। इसमें आरबीआई ने बताया कि उस दौरान देश में प्रचलन में रहे 15.44 लाख करोड़ रुपये के प्रतिबंधित नोट में से 15.28 लाख करोड़ रुपये लोगों द्वारा नए नोट से बदलने के कारण प्रणाली में वापस लौट चुके हैं। 

 

 

Advertising