कंगना के इंटरव्यू पर कुमार विश्वास ने कही ये बात, यूजर्स ने दिए ये जवाब

Monday, Sep 04, 2017 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्लीः बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने हील ही में कार्यक्रम आप की अदालत में इंटरव्यू दिया था जिसके बाद वे काफी चर्चा में हैं। दरअसल अपने दिए इस इंटरव्यू में कंगना ने बड़ी बेबाकी से अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों और विवादों के ऊपर खुलकर बात की। ऋतिक के अलावा करन जौहर, आदित्य पांचोली और अध्ययन सुमन पर बिंदास अंदाज में कई खुलासे किए।
 

सोशल मीडिया पर कंगना का यह इंटरव्यू खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर #kanganaRanout ट्रेंड कर रहा है। वहीं कंगना की तारीफ किए बिना आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास भी नहीं रह पाए। विश्वास ने शुद्ध हिंदी में ट्वीट किया कि  दर्द में वह शक्ति है जो मनुष्य को दृष्टा बना देती है।

कंगना के लिए विश्वास के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग विश्वास की बात का समर्थन कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा डरने की जरूरत नहीं है कंगना, जनता उनके साथ है। वहीं कई लोग कंगना की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं उन्होंने ऐसे खुलकर अपनी बात पूरी दुनिया के सामने रखी। बता दें कि कंगना ने कुछ महीने पहले ऋतिक के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी।

 

Advertising