कुमार विश्वास ने साधा केंद्रीय मंत्री पर तंज, कहा-जीजू से रिजिजू की यात्रा

Wednesday, Dec 14, 2016 - 10:40 AM (IST)

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश के एक हाइडल प्रोजैक्ट में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने ठेकेदार भाई गोगोई रिजिजू को मिले ठेके में उन्हें फायदा पहुंचाया है। केंद्रीय मंत्री के ठेकेदार भाई ने फर्जी बिल दिए हैं जिसमें 450 करोड़ रुपए से अधिक का घोटाला हुआ है। वहीं घोटले में रिजिजू का नाम सामने आने के बाद कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी भी उनपर हमलावर हो गई है।आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने ट्विटर के जरिए रिजिजू पर तंज कसा है। रिजिजू ने भी ट्विटर के जरिए कुमार पर पलटवार किया है। कुमार विश्वास ने रिजिजू की तुलना रॉबर्ड वाड्रा से करते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस से भाजपा ये सिर्फ एक यात्रा है जीजू से रिजिजू की।

इस पर रिजिजू ने भी ट्वीट के जरिए जवाब देत हुए कहा कि सब कुछ कांग्रेस के शासनकाल में हुआ। दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर बहस हुई। रिजिजू ने कुमार विश्वास से कहा कि मैंने सोचा कि आप सच्चे व्यक्ति हैं लेकिन दुख की बात है आप नहीं हैं, मेरे साथ आओ और मैं आपको बताऊंगा कि कैसे कांग्रेस ने जनता को लूटा। इस पर कुमार विश्वास ने जवाब दिया कि मैं आपको अभी भी सच्चा मानता हूं, हम मिलते हैं और शेयर करते हैं कि दोनों पार्टियों (भाजपा-कांगेस) ने कैसे लूटा।
 

विश्वास ने कहा कि ईश्वर करे आप का कहा सत्य हो, लेकिन जांच करेगा कौन? बंधक सीबीआई? आइए हम दोनों केंद्रीय व दिल्ली के लंबित लोकपाल बिल को पास कराएं। सार्वजनिक उपक्रम की कंपनियों के चीफ विजिलेंस अफसर सतीश वर्मा ने रिजिजू, उनके चचेरे भाई और ठेकेदार गोबोई रिजिजू, नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पॉवर कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर और कॉरपोरेशन के कई अफसरों के खिलाफ 129 पन्नों की रिपोर्ट सीवीसी, सीबीआई और ऊर्जा मंत्रालय को भेजी है। हालांकि रिजिजू ने इन आरोपों का खंडन किया है।

 

Advertising