FIR के बाद भड़के कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया अहंकारी, बौना, रावण कहा- देखते हैं तेरा दशहरा कब तक टलता है

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 01:03 PM (IST)

नई दिल्लीः मशहूर कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। पंजाब पुलिस द्वारा अपने खिलाफ हुई एफआईआर को लेकर कुमार विश्वास लगातार केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं।
 

 गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिए गये बयान को लेकर पंजाब पुलिस ने कुमार विश्वास पर FIR दर्ज की है। हालांकि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी।
 

वहीं, कार्ट के फैसले के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा था कि सियासत मैं तेरा खोया या पाया हो नहीं सकता, तेरी शर्तों पे गायब या नुमांया हो नहीं सकता, भले साजिश से गहरे दफ्न मुझ को कर भी दो पर मैं, सृजन का बीज हूं मिट्टी में जाया हो नहीं सकता। इसके साथ ही उन्होंने अपने रामकथा कार्यक्रम का एक क्लिप साझा किया है और अरविंद केजरीवाल का बिना नाम लिए उनपर हमला भी बोला।

 

कुमार ने ट्वीट में लिखा, पूरे एक युग बाद पैदा हुईं करोड़ों भारतीयों की चेतना-सम्पन्न आशाओं की हत्या करके झपटे हुए, इन दो सरकारों के रथ पर चढ़े हुए, हे “अहंकारी-आत्मुग्ध बौने अर्धरथी युग-रावण”, तेरे पास अगर सरकारी रथ है तो मेरे पास मेरे राघवेंद्र राम का यह सम्बल है। कवि ने आगे लिखा, देखते हैं तेरा दशहरा कब तक टलता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News