22 का बॉयफ्रेंड, 19 की गर्लफ्रेंड, 18 महीने की लव स्टोरी हुआ खौफनाक अंत (Watch video)

Thursday, Dec 20, 2018 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली: जिस प्यार के साथ वह पूरी जिंदगी गुजारना चाहता था उसी को अपने हाथों से मौत के घाट उतार दिया। दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत थी। दोनों ने कम उम्र में ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर दिया, लेकिन सिर्फ डेढ़ साल चली इस छोटी-सी लव स्टोरी का ऐसा खौफनाक अंत होगा किसी ने सोचा नहीं था।



एक दिल दहलाने वाली घटना में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की कथित रूप से हत्या करने के बाद अपने गले में फांसी का फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली। यहां के राजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी के फ्लैट में कल देर रात सामने आई इस घटना की शुरूआती जांच से पुलिस को पता चला है कि पिछले डेढ साल से दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंधों में गत एक-दो माह से किसी अन्य युवक को लेकर दूरी आ गयी थी और संभवत: युवक ने इसी वजह से घटना को अंजाम दिया ।
 


 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय युवक कृष्ण मल्होत्रा कल शाम 19 वर्षीया कशिश मान (19) को अपने बहनोई के फ्लैट पर ले गया । उन दोनों के बीच उस अन्य युवक को लेकर तकरार हुई जिसके बाद कृष्ण अपना आपा खो बैठा और उसने कथित तौर पर कशिश का गला रेतकर उसे मार डाला । बाद में उसने अपनी भी कलाई काट ली और उसके बाद तार का फंदा बनाकर पंखे से झूल गया ।



मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला तो सामने का नजारा देखकर भौचक्की रह गई। एक युवक का शव पंखे से लटका हुआ था। ठीक उसके सामने बेड पर एक युवती की लाश पड़ी थी। उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से रेती गई थी। उसके गले और युवक की कलाई से निकला खून फर्श पर जम चुका था।  घटना का पता तब चला जब कृष्ण के फोन न रिसीव करने पर उसका बहनोई उसे ढूंढते हुए अपने फ्लैट पर पहुंचा । 

Anil dev

Advertising