कोलकाता के मेयर की पत्नी को गिरफ्तार किया गया, बाद में जमानत पर रिहा

Saturday, May 26, 2018 - 12:39 AM (IST)

नेशनल डेस्कः शहर के मेयर सोभन चटर्जी की शिकायत के बाद उनकी अलग रह रही पत्नी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मेयर ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह उस फ्लैट में घुसने की कोशिश कर रही थीं जहां वह पिछले छह महीने से रह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी रत्ना चटर्जी का दावा है कि मेयर अपनी बेटियों को विदेश में पढने के लिए भेजने से संबंधित कागजातों पर हस्ताक्षर करने में देरी कर रहे हैं। इस पर उन्होंने दक्षिण कोलकाता के गोलपार्क इलाके में मेयर के फ्लैट के सामने रात भर धरना दिया। चटर्जी से शिकायत मिलने के बाद रवीन्द्र सारोबर पुलिस थाने के अधिकारी फ्लैट पर पहुंचे और उनकी पत्नी से वहां से जाने का आग्रह किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा,‘‘ हमें मामले के बारे में मेयर से एक कॉल मिली थी और इसके बाद हम वहां पहुंचे और श्रीमती चटर्जी को समझाने का प्रयास किया। लेकिन हम अपने प्रयासों में विफल रहे।’’ पारनाश्री पुलिस स्टेशन के अधिकारी भी उनकी पत्नी को समझाने के लिए मेयर के गोलपार्क स्थित आवास पर पहुंचे।

रवीन्द्र सारोबर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया,‘‘ हम सुबह उन्हें पुलिस स्टेशन ले गये जहां पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और इसके बाद मेयर की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया।’’ उन्होंने बताया कि मेयर की पत्नी को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। मेयर और उनकी पत्नी तलाक के लिए मुकदमा लड़ रहे हैं।

Yaspal

Advertising