सुबह जल्दी निपटाया घर का काम, बच्चों के लिए बनाया खाना, 100 नंबर डायल कर खुद कबूला अपना अपराध

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 11:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के बेहाला के एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का कत्ल कर दिया। 41 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार दोपहर में अपनी 28 वर्षीय पत्नी का गला घोंट कर हत्या की और शव ढक कर सारे घर काम खत्म किया। हत्या को अंजाम देने से पहले वह सुबह उठा अपने बच्चों के लिए नाश्ता तैयार किया। इसके बाद दोपहर में उसकी हत्या कर 100 नंबर डायल किया और अपना अपराध कबूला।

कार्तिक दास ने पुलिस को बताया कि वह महाबीरतला और न्यू अलीपुर के पास स्थित एक किराए के आवास पर उनका इंतजार कर रहा है। पुलिस के आने से पहले ही उसने अपने बच्चों का सामान पैक किया और अपनी सास को बच्चो को ट्यूशन से लाने को कहा। जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि कार्तिक अपनी पत्नी समाप्ति के शव के पास शांति से बैठा हुआ है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने फिर कहा कि उसने उसे मार डाला है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक, कार्तिक एक छोटी किराना दुकान और मीट की दुकान चलाता था। उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी में अक्सर झगड़े होते थे। बुधवार देर रात भी उनके बीच झगड़ा हुआ और कार्तिक गुस्से में आ गया। इस संबंध में बच्चों का कहना है कि उनकी मां अचानक बीमार हो गयी थी और वो सो रही थी।

समाप्ति के एक रिश्तेदार ने मीडिया को बताया कि कार्तिक अक्सर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था, जिसके कारण उनमें से कुछ लोग हस्तक्षेप करते थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''हम पड़ोसियों और मकान मालिक के बयान दर्ज करेंगे।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News