शहीद के पार्थिव शरीर के साथ फोटो खिंचवा कर फंसे मोदी के मंत्री, लोगों ने लगाई क्लास

Sunday, Feb 17, 2019 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को पूरे देश ने नम आंखों से विदाई दी। वहीं इसी बीच मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री के जे अल्फोंस की एक तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल अल्फोंस ने शहीद के पार्थिव शरीर को पीठ दिखाते हुए तस्वीर खिंचाई जिसका लोग जमकर विरोध कर रहे हैं।
 

केंद्रीय मंत्री शनिवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए वीवी वसंतकुमार के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए कोझीकोड हवाई अड्डे पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया, जिसमें वह शहीद के ताबूत की ओर पीठ करके फोटो खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं। अल्फोंस ने इस पोस्ट के साथ लिखा कि गुड बाय शहीद वसंतकुमार। हम आपके कारण जीवित हैं. #CRPFJawans #PulwamaTerrorAttack #KashmirTerrorAttack। 


सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होते ही विवादों में घिर गई। हालांकि लोगों के निशाने में आने के बाद केंद्रीय मंत्री ने वह पोस्ट हटा दिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कोझीकोड हवाई अड्डे पर शहीद वीवी वसंतकुमार का पार्थिव शरीर आ गया है। अब हम वायनाड में उनके घर जाने वाले हैं। हजारों लोग सड़क पर लाइन में खड़े हैं।

vasudha

Advertising