किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर युवक की निर्मम हत्या, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #Khalistani और #tikait

Friday, Oct 15, 2021 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक 35 साल के युवक का हाथ कटा शव मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो क्लिप में कुछ निहंगों को जमीन पर खून से लथपथ पड़े एक व्यक्ति के पास खड़े हुए देखा गया है और उसका बायां हाथ कटा हुआ पड़ा है।

निहंग वीडियो में बोल रहे हैं कि मृतक को सिखों की पवित्र किताब गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए सजा दी गई है। मृतक की पहचान लखबीर सिंह के रूप में हुई है जो पंजाब के तरनतारन का रहने वाला बताया जा रहा है।

युवक का शव बैरिकेड पर लटकाया गया था। वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कड़े शब्दों में निंदा की जा रही है। सोशल मीडिया पर #Khalistani और #tikait ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि तालिबान की क्रूरता पर बोलने वाले अब क्यों चुप बैठे हैं।

बॉर्डर पर कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन करने वाले सच में किसान हैं या फिर आतंकी या खालिस्तानी। युवक की निर्मम हत्या पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा खूब फूट रहा है।

बता दें कि लखीमपुर खीरी में ड्राइवर की भी बुरी तरह से पिटाई कर उसे मार डाला गया था तब राकेश टिकैत ने इस मॉब लीचिंग का नाम दिया। अब लोग टिकैत से पूछ रहे हैं कि बताओ जो सिंघु बॉर्डर पर हुआ वो क्या है।

वहीं कई लोग कर रहे हैं कि बॉर्डर को रोक कर बैठे हुए लोग किसान नहीं हो सकते, यह आतंकी हैं जो देश का माहौल खराब कर रहे हैं, इनके खिलाफ शख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Seema Sharma

Advertising