रिजिजू ने रेणुका चौधरी की ‘हंसी’ को लेकर शेयर किया ‘सूपर्णखा’ वाला वीडियो, उठा विवाद

Thursday, Feb 08, 2018 - 03:12 PM (IST)

नई दिल्लीः राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी को लेकर उन्होंने टिप्पणी की थी। मोदी की इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने आज राज्यसभा में भी इस पर हंगामा किया और मांग रखी कि पीएम सदन में आकर रेणुका से माफी मांगें।

किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर कर इस विवाद को और तूल दे दिया है। रिजिजू ने ‘सूपर्णखा’ की हंसी वाला एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सूपर्णखा’ जोर-जोर से हंस रही है। इस वीडियो मीम में सूपर्णखा की हंसी को पीएम मोदी के राज्यसभा में दिए गए उस बयान से लिंक किया गया है जो उन्होंने रेणुका के ऊपर दिया था। इस वीडियो को करीब 9 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

ये है पूरा मामला
राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब आधार के मुद्दे पर बोल रहे थे तभी कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंसीं। इस पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने रेणुका के हंसने पर उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए टोका और कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेताओं से कहा कि रेणुका को इस तरह का व्यवहार नहीं करने के लिए कहा जाए अन्यथा वह उन पर कार्रवाई करेंगे। इस पर प्रधानमंत्री ने कहा सभापति जी ‘‘रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है।’’

Advertising