पप्पू हैं राहुल गांधी....देश की एकता के लिए बहुत खतरनाक: किरेन रिजिजू

Thursday, Mar 09, 2023 - 12:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी देश की एकता के लिए बहुत खतरनाक हो गए हैं। अब वह भारत को बांटने के लिए लोगों को भड़का रहे हैं। 

लंदन में राहुल गांधी द्वारा दिए गए लोकसंत्र भारत के बयान पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के स्वघोषित राजकुमार ने सारी सीमाएं पार कर दी हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कहकर भी संबोधित किया। 

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, भारत के लोग जानते हैं कि राहुल गांधी पप्पू हैं लेकिन विदेशी नहीं जानते कि वह असल में पप्पू हैं. उनके मूर्खतापूर्ण बयानों का जवाब देना जरूरी नहीं है, लेकिन समस्या यह है कि उनके भारत विरोधी बयानों का इस्तेमाल देश विरोधी ताकतें भारत की छवि खराब करने के लिए कर रही हैं।

 रिजिजू ने राहुल गांधी का कैंब्रिज में संबोधन का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी भारत को बर्बाद कर रहे हैं।  राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में सिख, मुसलमान और ईसाई सभी रहते हैं, सभी भारत के नागरिक हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी ऐसा नहीं मानते. वे इन्हें भारत में दोयम दर्जे का नागरिक मानते हैं। वहीं इसके जवाब में रिजिजू ने लिखा भारत के सबसे लोकप्रिय और प्यार किए जाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी का एक ही मंत्री है- एक भारत, श्रेष्ठ भारत. 
 

Anu Malhotra

Advertising