PM मोदी जब तक देश के साथ, मैं उनके साथ: किरण बेदी

Monday, Jun 27, 2016 - 02:57 PM (IST)

बेंगलुरु: पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति समर्थन व्यक्त करते हुए आज कहा कि जब तक मोदी देश को प्राथमिकता देते रहेंगे, तब तक वह उनके साथ रहेंगी। स्क्रम एलाएंस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बेदी ने कहा कि मैं तब तक मोदी का समर्थन करती रहूंगी जब तक वह देश को प्राथमिकता देंगे और अगर अगले प्रधानमंत्री भी देश की संपन्नता और प्रगति चाहेंगे तो मैं उनका भी समर्थन करूंगी। उन्होंने कहा कि हम एक उद्देश्य की पूर्ति के लिए पैदा होते हैं और हमें किस रास्ते से अपने लक्ष्य को पूरा करना है उसकी शक्ति भी मिली होती है। हमें यह तय करना होता है कि इस तरह अपने लक्ष्य तक पहुंचना है।
 
पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल के रूप में अब तक बिताए गए 21 दिनों के अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारियों और अन्य संबद्ध लोगों को साथ लेकर चलने से कई बदलाव हुए हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने कार्यालय को हर शाम पांच से छह बजे तक आम लोगों के लिए खुला रखती हैं ताकि वे अपनी समस्याओं को लेकर सीधे उनसे मिल सकें। उन्होंने कहा कि स्वच्छता उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि जब वह किसी नाली का खराब रखरखाव देखती हैं या नाली के भर जाने से बदबू आती रहती है तो वह तब तक उस जगह से नहीं हटती, जब तक वह साफ न हो जाए। 
 
उन्होंने कहा कि मैं अधिकारियों और कर्मचारियों को कहती हूं कि चलिए हम इसी बदबू के पास बैठें... तब देखिए क्या होता है। काम तुरंत करना शुरू हो जाता है। नालियां साफ हो जाती हैं, बदबू गायब हो जाती है। मैं साथ ही निगमकर्मियों की तारीफ करती हूं कि उन्होंने नालियां साफ कीं जिससे गंदगी बाहर नहीं निकल रही।
 
 
 

 

Advertising