आंध्र प्रदेश के कुरनूल में भीषण सड़क हादसा, 14 की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 08:54 PM (IST)

अमरावती: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पीड़ित एक जीप में सवार थे और एक तेज रफ्तार बस ने जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक आपस में एक दूसरे के संबंधी थे और वे पड़ोसी तेलंगाना राज्य के गदवल जिले के रामवरम गांव के निवासी थे। जीप में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी मृतक तेलंगाना के गडवाल जिले के वड्डेपल्ली ब्लॉक के रामापुरम गांव के लोगों के रिश्तेदार थे। वे शादी के प्रस्ताव पर  घायलों को कुरनूल के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में दो बाइक सवार भी घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार, वोल्वो बस चालक ने बाईं ओर आ रही बाइक के साथ टक्कर बचाने की कोशिश की लेकिन दाहिनी तरफ आ रही जीप में जा घुसी। बस हैदराबाद से बैंगलोर जा रही थी। दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हादसे पर दुख जताया और गडवाल जिला कलेक्टर को घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। वहीं वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने भीषण दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर दुख जताया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News