पुरानी पड़ी बाइक बच्चों ने नई बनाकर की गिफ्ट, चमचमाती मोटरसाइकिल देख भावुक हुए पिता

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 05:26 PM (IST)

ऑटो डेस्क. अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने घरों में खड़ी पुरानी कार या बाइक को कबाड़ में बेच देते हैं लेकिन कुछ लोग पुरानी चीजों को सहेज कर रखना भी पसंद करते हैं। हाल ही में ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसमें बच्चों ने अपने पिता की पुरानी Kawasaki बाइक को पूरी तरह से ठीक करवाकर उन्हें वापस गिफ्ट कर दिया। अपनी पहली मोटरसाइकिल को फिर से चमचमाती देखकर पिता बहुत भावुक हो गए। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari
वीडियो में परिवार अपने पिता को उनकी पहली वाली मोटरसाइकिल कावासाकी 4S चैंपियन को ठीक करके के बाद गिफ्ट कर रहा है। हम तस्वीरों और वीडियो में जंग लगी हुई पुरानी बाइक और रिपेयर के बाद नई बाइक को देख सकते हैं। वीडियो में ये बताया गया है कि ये वो पहली साइकिल थी, जो उनके पिताजी के पास थी। इस बाइक को देखने के बाद उनके पिता बहुत भावुक हो जाते हैं। वह इस बाइक और इस पल को संजोते हुए नजर आए। कुछ देर बाद पिता बाइक पर बैठ गए और उनके साथ उनकी मां भी बैठ गईं।

View this post on Instagram

A post shared by YCDesign Motocycle Restoration (@yogichhabria_ycdesign)

बता दें Kawasaki 4S Champion बाइक भारत में 1990 के दशक में बेहद लोकप्रिय मोटरसाइकिल थी। यह लोगों के बीच अपनी मजबूती, कम खर्चे में चलने और किफायती दाम के लिए जानी जाती थी। इसे भारत में बजाज ऑटो के साथ मिलकर कावासाकी हेवी इंडस्ट्रीज़ द्वारा बनाया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News