खरगे ने NDA सरकार को ठगबंधन करार दिया, कहा- मोदी सरकार के 100 दिन देश के लिए बहुत कठिन रहे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बुधवार को भाजपा नीत राजग गठबंधन सरकार को 'ठगबंधन' करार दिया और दावा किया कि इसके कार्यकाल के पहले 100 दिन देश के लिए 'बहुत कठिन' रहे। खरगे ने एक्स पर एक तुकांत हिंदी कविता के साथ सरकार पर हमला किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "मोदी सरकार के 100 दिन देश के लिए 'बहुत कठिन' रहे हैं! कोई एजेंडा नहीं दिखा, कोई दावा नहीं खड़ा हुआ, वही नारे, वही पीआर स्टंट।" उन्होंने कहा, ‘‘देश इस ठगबंधन से थक चुका है, जनता में अब कोई सहनशीलता नहीं बची है।’’ कांग्रेस ने मंगलवार को दावा किया कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिन कई यू-टर्न और घोटालों से भरे रहे तथा सरकार एक बार फिर भारत के "बड़े पैमाने पर बेरोजगारी संकट" पर "कार्रवाई करने में विफल" रही।

कांग्रेस महासचिव (संचार प्रभारी) जयराम रमेश ने कहा कि "गैर-जैविक प्रधानमंत्री और उनके ढोल पीटने वाले अर्थशास्त्री" लगातार रोजगारविहीन विकास के विचार पर हमला करते रहे हैं, लेकिन 2014 के बाद से जो कुछ देखा गया है उसकी वास्तविकता शायद और भी अधिक कठोर है - "नौकरी-हानि विकास"। उन्होंने एक बयान में कहा था, "कल इस अस्थिर, संकटग्रस्त सरकार के सौ दिन पूरे हो गए। कई यू-टर्न और घोटालों के बीच, सरकार एक बार फिर भारत के व्यापक बेरोजगारी संकट पर कार्रवाई करने में विफल रही है - एक ऐसा मुद्दा जिस पर कांग्रेस कम से कम पिछले पांच वर्षों से लगातार खतरे की घंटी बजा रही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News