खालिस्तानी आतंकी कर सकते हैं संसद भवन पर आतंकी हमला, अलर्ट जारी

Friday, Jul 20, 2018 - 02:32 AM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के आंतकवादी नहीं बल्कि इस बार खालिस्तानी आतंकियों ने दिल्ली के संसद भवन को दहलाने का प्लान बनाया है। सुरक्षा एजेंसियों को मिली जानकारी के बाद सुरक्षा के कड़ें इतंजाम कर दिए गए हैं। सुरक्षा एजेंसी को खबर मिली है कि दो खालिस्तानी आतंकी विस्फोटक से भरी कार लेकर दिल्ली की तरफ रवाना हो गए हैं। उनकी गाड़ी का पंजीकरण उत्तर प्रदेश का है और वह जल्द ही संसद भवन पर हमला करने की फिराक पर हैं। 

जांच एजेंसी के अलावा एक अज्ञात कॉलर ने दिल्ली पुलिस को इस हमले की जानकारी दी है। अज्ञात कॉलर ने बताया कि एक चुराई हुई सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल आंतकी स्वतंत्रता दिवस पर आंतकी हमला कर सकते हैं। अधिकारियों ने बताया कि कॉलर ने जिन दो लोगों के नाम बताए वह उन दो संदिग्धों मे शामिल हैं जो पंजाब में नवंबर 2016 को हुए जेलब्रेक की घटना में शामिल हैं। 

मीडिया से बातचीत के दौरान एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, 'जिन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं वह नाभा जेलब्रेक और खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के मुखिया हरमिंदर सिंह मिंटू के करीबी बताए जा रहे हैं। उसे अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था और उसकी दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई थी। वह पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई का करीबी था जोकि युवाओं को आतंकी की फिराक में था। 

Anil dev

Advertising