केरल के सीएम पी विजयन ने कराया कोरोना टेस्ट, हुए होम क्वारंटीन

Friday, Aug 14, 2020 - 10:16 PM (IST)

तिरुवनंतपुरमः केरल में करीपुर हवाई अड्डे पर विमान हादसे के बाद दुर्घटना स्थल का दौरा करने वाले केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और सात मंत्री शुक्रवार को सेल्फ-क्वारंटीन में चले गए। सूत्रों ने बताया कि सेल्फ-क्वारंटीन में जाने वाले सात मंत्रियों में स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा, स्थानीय स्वशासन मंत्री एसी मोइद्दीन, राजस्व मंत्री ई चंद्रशेखरन, उद्योग मंत्री ई पी जयराजन, कृषि मंत्री वी एस सुनील कुमार, बंदरगाह मामलों के मंत्री रामचंद्रन कडन्नप्पल्ली और उच्च शिक्षा मंत्री के टी जलील शामिल हैं।

विमान दुर्घटना के बाद बचाव अभियान में शामिल 20 शीर्ष सरकारी अधिकारियों के आज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों ने क्वारंटीन में जाने का फैसला किया। मुख्यमंत्री के क्वारंटीन में जाने के बाद अब राज्य के देवस्वोम मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन शनिवार को यहां स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र-ध्वज फहराएंगे।

सूत्रों ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन भी सेल्फ-क्वारंटीन में चले गए हैं। विमान दुर्घटना स्थल पर बचाव अभियान का नेतृत्व करने वाले मलप्पुरम के जिला कलेक्टर के गोपालकृष्णन और पुलिस अधीक्षक भी क्वारंटीन हो गए हैं। सात अगस्त को हुए इस विमान दुर्घटना में दो पायलटों समेत 19 लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना स्थल का दौरा करने वाले केरल के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा भी क्वारंटीन में हैं।

Yaspal

Advertising