शादी की रस्में छोड़ दूल्हा चला फुटबॉल खेलने, दुल्हन से कहा- 5 मिनट में आता हूं

Tuesday, Jan 29, 2019 - 12:00 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम: अपनी प्रेमिका के प्रति दीवानगी के किस्से तो आपने कई बार किताबों में सुने और देखें भी होंगे, लेकिन केरल के एक जुनूनी फुटबॉलर ने तो ऐसा अनूठा कदम उठाया कि जिससे हर कोई हैरान रह गया। जनाब शादी वाले दिन दुल्हन से पांच मिनट की छुट्टी लेकर फुटबॉल का मैच खेलने चल दिए। 

फुटबॉल के खिलाड़ी हैं रिदवन
दरअसल, केरल के रहने वाले रिदवान फुटबॉल के खिलाड़ी हैं और उन्हें शादी की रात अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला लेना पड़ा। उसे अपनी शादी और फुटबॉल में से किसी एक को चुनना था। दरअसल, जिस समय रिदवान की शादी हो रही थी उसी समय 7एस लीग मैच चल रहा था। फिफा मंजरी को मैच बचाने के लिए टीम को रिदवान की सख्त जरूरत थी। ऐसे हालात में उसने शादी को छोड़कर खेलने का फैसला किया और मंडप में बैठी दुल्हन से कहकर चले गए कि वह पांच मिनट में वापस आ जाएंगे।

दुल्हन ने जताई नाराजगी
रिदवान के मैच खेलने से टीम ने शानदार जीत प्राप्त भी कर ली, लेकिन पांच मिनट की इजाजत मांगकर आए रिदवान ने मैच में ज्यादा समय लगा दिया। जिसके बाद दुल्हन ने रिदवान के आने पर अपनी नाराजगी जता भी दी। दुल्हन ने कहा कि अगर मैच दोपहर में होता तो आप तो शादी ही कैंसिल कर देते। 

खेल मंत्री ने की तारीफ
वहीं खेल राज्यमंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्वीट कर रिदवान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि रिदवान शादी के दिन दुल्हन से पांच मिनट कहकर फुटबॉल खेलने चल दिया। क्या जुनून है। मैं उनसे मिलना चाहूंगा।

Anil dev

Advertising