केरल धमाका: ब्‍लास्‍ट वाली जगह से मिली पेन ड्राइव, PM मोदी सहित कई मंत्रियों की तस्‍वीरें

Thursday, Nov 03, 2016 - 03:24 PM (IST)

मलाप्पुरम: केरल में एक कोर्ट परिसर के पास सिविल स्टेशन में हुए धमाके की जांच शुरू हो गई है जिसको लेकर एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। जांच के दौरान पुलिस को मौके से एक पैन ड्राइव मिली है जिसमें जानकारियों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कुछ केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं की तस्वीरें हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह भी खुलासा हुआ है कि धमाके करने वाले समूह ने देश में इस तरह के और हमलों की योजना बनाई थी।

जांच अधिकारियों में से एक त्रिशूर रेंज के आईजीपी अजित कुमार ने विस्फोट स्थल का दौरा करने के बाद कहा कि पेन ड्राइव मिलने से खुलासा हुआ है कि ऐसे ही विस्फोट अन्य जगहों पर किए जाने थे। इसमें कुछ भी खतरे की बात नहीं है लेकिन कुछ जगहों के निशाना बनाने के संकेत हैं। उन्होंने कहा कि कुछ पर्चे मिले हैं। भारत का एक नक्शा था और उन्होंने देश के हाल के घटनाक्रमों के बारे में कुछ चीजें लिखी हैं।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पैन ड्राइव में प्रधानमंत्री, कुछ केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं की कुछ तस्वीरें भी हैं। बता दें कि मंगलवार को अदालत के पास खड़ी एक कार में आईईडी विस्फोट हुआ था लेकिन उसमें कोई घायल नहीं हुआ। केरल पुलिस ने जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई थी जिसमें चार डिप्‍टी एसपी, दो नारकोटिक्स सेल के अधिकारी और दो डॉक्टर्स शामिल हैं। इससे पहले इसी साल जून में इसी तरह का एक धमाका कोल्लम में भी हुआ था।

Advertising