केजरीवाल की विपक्षी पार्टियों को नसीहत- वॉकआउट का ड्रामा छोड़ अन्नदाताओं का दो साथ

Friday, Sep 18, 2020 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कृषि से संबंधित तीन विधेयकों करो लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जंग छेड़ दी है। अब उन्होंने इस जंग में सभी विपक्षी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की है। केजरीवाल ने सांसदों से कहा कि देश के किसान उन्हे देख रहे हैं, ड्रामा करने की बजाय बिल का विरोध करें। 

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा कि केंद्र के तीनों विधेयक किसानों को बड़ी कंपनियों के हाथों शोषण के लिए छोड़ देंगे। मेरी सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से बिनती है कि राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें, सुनिश्चित करें कि आपके सभी MP मौजूद हों और वॉकआउट का ड्रामा ना करें। पूरे देश के किसान आपको देख रहे हैं। 

दरअसल केजरीवाल ने कृषि से संबंधित तीन विधेयकों को ‘‘किसान-विरोधी'' बताते हुए वीरवार को केंद्र से इन्हें वापस लेने की मांग की थी। केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि खेती और किसानों से संबंधित तीन विधेयक संसद में लाए गए हैं जो किसान विरोधी हैं। देश भर में किसान इनका विरोध कर रहे हैं। केंद्र सरकार को इन तीनों विधेयकों को वापस लेना चाहिए। आम आदमी पार्टी संसद में इनके विरोध में वोट करेगी।

vasudha

Advertising