जेटली पर ट्वीट कर ट्रोल हुए केजरीवाल, यूजर्स बोले- एक बार फिर मांगों माफी

Wednesday, May 29, 2019 - 04:35 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट कार्य मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए मोदी नीत नई सरकार में मंत्री बनने में असमर्थता जताई। जेटली के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होनी कामना की। वहीं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी ट्वीट करने से पीछे नहीं रहे। केजरीवाल जेटली पर ट्वीट करके ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल हो गए।

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मैं अरुण जेटली जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं उन्हें काफी सालों से जनता हूं। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद हमेशा उनसे स्नेह और अपनत्व ही मिला। केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने लिखा कि ये वहीं हैं जिन्होंने आपसे माफी मंगवाई थी। किसी ने लिखा कि एक बार फिर से मांग लो माफी। एक ने लिखा कि मोदी सरकार की जीत के बाद क्या हो गया है आपको केजरीवाल।

एक यूजर ने लिखा कि केजरीवाल में इतना बड़ा बदलाव, क्या मैं सपना देख रहा हूं। वहीं किसी अन्य ने लिखा कि यह सब दिखावा है और कुछ नहीं। बता दें कि जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर कहा कि मुझे अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ समय चाहिए और इस कारण मुझे अभी नई सरकार में कोई जिम्मेदारी न दी जाए। मेरे पास इस दौरान निश्चित तौर पर काफी समय होगा जिसमें मैं सरकार और पार्टी की अनौपचारिक तौर पर मदद कर सकूंगा।

Seema Sharma

Advertising