वैक्सीन की कमी को लेकर जावड़ेकर ने केजरीवाल को लताड़ा, कहा- राजनीति करना बंद करें

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 07:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के नाम पर लगातार राजनीति कर रहे हैं और उन्हें बहाना बनाना बंद करने की नसीहत दी। इससे पहले, केजरीवाल ने कहा था कि कोविड-19 रोधी टीकों की किल्लत के कारण 18-44 उम्र समूह के लोगों के लिए टीकाकरण केंद्र बंद किए जा रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्र से और टीके मुहैया कराने की भी अपील की है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि केंद्र सरकार ने ही दिल्ली को 50 लाख खुराकें दी है और भविष्य में भी टीके मुहैया कराएगी। जावडेकर ने एक बयान में कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन पहले ही एक योजना साझा कर चुके हैं कि इस साल दिसंबर तक देश के सभी वयस्कों का टीकाकरण हो जाएगा।

जावडेकर ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री दिल्ली के नाम पर लगातार राजनीति कर रहे हैं...ऑक्सीजन (संकट) के समय भी वह ऑक्सीजन..ऑक्सीजन कह रहे थे और बाद में कहा कि दिल्ली के पास अतिरिक्त ऑक्सीजन हैं। केजरीवाल को बहाना बनाना बंद करना चाहिए।'' इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि टीके की कमी के कारण रविवार से दिल्ली में युवाओं के लिए सभी टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News