केजरीवाल सरकार पर IAS अधिकारियों का पलटवार, ट्विटर हैशटैग से दिया जवाब

Tuesday, Jun 12, 2018 - 11:08 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के आईएएस अफसरों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर आप सरकार के इन आरोपों का जवाब दिया कि आईएएस अधिकारी हड़ताल पर हैं। उन्होंने अपने द्वारा हाल में किए गए कार्यों को बताने के लिए हैशटैग “डेल्ही एट वर्क नो टू स्ट्राइक” बनाया और कहा वे सभी काम कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री अरविंद केरजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदियाऔर मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन सोमवार शाम से अपनी मांगों को लेकर उप-राज्यपाल अनिल बैजल के कार्यलय में धरने पर बैठे हुए हैं। इनमें आईएएस अधिकारियों को उनकी हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और चार महीने तक काम रोकने वालों के खिलाप कार्रवाई समेत अन्य मांगें शामिल हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि AAP सरकार का काम ‘हड़ताल’ के कारण प्रभावित हुआ है। अधिकारियों के संगठन ने कहा कि कोई भी अधिकारी हड़ताल पर नहीं है और कोई भी काम प्रभावित नहीं हुआ है। आईएएस अरुणाचल प्रदेश, गोवा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश (AGMUT) काडर असोसिएशन ने ट्विटर के जरिए दिल्ली सरकार के अधिकारियों द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी साझा की। असोसिएशन ने अधिकारियों के उनके संबंधित कार्यालयों में काम करने की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि “हर कार्यालय और अधिकारी ईमानदारी से काम कर रहा है। तथ्य खुद बोलते हैं”। बता दें कि यह ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं है।

 


एक अन्य ट्वीट में असोशिएशन ने कहा कि झूठ नहीं फैलाया जाना चाहिए। सभी अधिकारी मेहनत से काम कर रहे हैं। इस असोसिएशन के अलावा वरिष्ठ नौकरशाहों ने भी ट्विटर पर अपने काम की चर्चा की।

 

 

 

 

Yaspal

Advertising