केजरीवाल अहंकारी, दिल्ली का नुकसान: कांग्रेस

Sunday, Jun 17, 2018 - 08:39 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘अहंकारी’ होने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि उनका बर्ताव शहर के निवासियों का सबसे ज्यादा नुकसान कर रहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने रविवार को कहा कि दिल्ली में दो स्तर पर राजनीति हो रही है जिसका खामियाजा शहर के निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। आम आदमी पार्टी(आप) और भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में दिल्ली जनता पिस रही है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए कई नेताओं से भले ही माफी मांग ली हो लेकिन वह ‘अहंकारी’ हैं। उन्हें अपने मुख्य सचिव से माफी मांगकर दिल्ली के लोगों का काम करना चाहिए था लेकिन वह ‘एसी कमरे में सोफे पर बैठकर धरना दे रहे हैं जो राजधर्म नहीं है।’  खेड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार को दिल्ली में प्रशासनिक गतिरोध पर तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए था और पूरा मामला निपटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में केजरीवाल अलग-थलग पड़ गए हैं।

आम आदमी पार्टी पर विचारधारा रहित होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह खालिस्तान का समर्थन करने वालों के पक्ष में खड़ी है, इसलिए कांग्रेस तो किसी भी कीमत पर इसका साथ नहीं देगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की नीति है कि गाली दो और भाग जाओ। एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली के अधिकारी तो काम रहे हैं लेकिन सरकार के मंत्री काम नहीं कर रहे हैं बल्कि‘ड्रामा’कर रहे हैं। दिल्ली के अधिकारी रात 12 बजे भी बुलाने पर मुख्यमंत्री के घर जाते हैं और आप के विधायक बाउंसर बनकर उन्हें पीट देते हैं।

Punjab Kesari

Advertising