बरकरार है AAP में विवाद, केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए ''विश्वास''

Saturday, Jun 24, 2017 - 08:52 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनी। सिसोदिया भले ही कहते है कि उनकी पार्टी में सब ठीक चल रहा है लेकिन आप की  अंदरूनी कलह किसी से छिपा नहीं है। इस बार केजरीवाल और कुमार विश्वास आमने-सामने हैं। सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद अब खुल कर सामने आ गया है। दरअसल केजरीवाल ने इफ्तार पार्टी दी लेकिन इसमें  कुमार विश्वास को नहीं बुलाया गया जिसके बाद से पार्टी में एक बार फिर से विवाद खड़ा हो गया है।

सत्ता संभालने के बाद केजरीवाल ने तीसरी बार इफ़्तार पार्टी दी जिसमें दो बार तो विश्वास आमंत्रित किए गए थे लेकिन इस बार वे  इफ़्तार पार्टी में कहीं नजर नहीं आए जिसके बाद सबका ध्यान इस तरफ चला गया कि विश्वास क्यों नहीं आए। हैरानी वाली बात है कि केजरीवाल ने उन्हें निमंत्रण तक नही भेजा। वहीं इप्तार में नहीं बुलाए जाने पर विश्वास ने कहा कि यह दिल्ली सरकार का विशेष अधिकार है कि इसमें किसे बुलाया जाए और किसे नहीं। जंतर-मंतर में जो आंदोलन शुरू हुआ था, वो इसलिए तो नहीं हुआ था कि दिल्ली सरकार मुझे इफ़्तार में बुलाए या न बुलाए इसलिए यह सवाल गैर जरूरी है।'

उन्होंने कहा कि दो साल तक मुझे बुलाया गया तो मैं वहां जाता रहा लेकिन इस बार बुलावा नहीं आया तो मैं नहीं पहुंचा। बहरहाल अब केजरीवाल और विश्वास जो भी सफाई दे लेकिन एक बात तो साफ है कि आप में सबकुछ ठीक नहीं है।

Advertising