जहरीली दिल्ली में अकेला छोड़ केजरीवाल पहुंचे दुबई?

Saturday, Nov 10, 2018 - 08:39 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में इन दिनों प्रदूषण का स्तर बेहद खराब स्तर पर है। राजधानी में प्रदूषण के स्तर को कम करने के लिए सरकार कई फैसले ले रही है। राजधानी में निर्माण कार्यों और भारी वाहनों की एंट्री पर 12 नवंबर तक रोक लगा दी गई है। लेकिन इस बीच शनिवार को राजनीतिक गलियारों में सियासी हंगामा हो गया, जब खबर आई कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फैमिली ट्रिप पर दुबई चले गए हैं।



एक रिपोर्ट के मुताबिक, खबर आते ही दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इसको लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि केजरीवाल दुबई पहुंच गए हैं। उन्हें जनता माफ नहीं करेगी। तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं बोलूंगा तो बोलोगे कि बोलता है, अरविंद केजरीवाल जी। यह सही नहीं है, दिल्ली आंखों से बिलख रही है। सांसे थमीं पड़ी हैं। पर आप सपरिवार दुबई उड़ लिए। चंदे के नाम पर काले को सफेद करने की सिग्नेचर डील चल रही है। जनता माफ नहीं करेगी।


इस बात को लेकर जब आदमी आदमी पार्टी के एक नेता ने नाम न बतान की शर्त पर कहा कि केजरीवाल दिल्ली में नहीं थे। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि वह दुबई में हैं या नहीं। वहीं पार्टी के प्रवक्ता ने भी कोई जवाब नहीं दिया।



प्रदूषण के चलते राजधानी दिल्ली की शनिवार सुबह विजिब्लिटी 700 मीटर रह गई. दिल्ली में कई जगहों पर प्रदूषण का स्तर बेहद खतरनाक रहा जिसकी वजह से शनिवार की सुबह फॉग छाया रहा. न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम, 12 डिग्री दर्ज किया गया. जबकि अधिकतम तापमान 30 डिग्री के आसपास रहा

 

Yaspal

Advertising