कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद केजरीवाल पर भड़के तिवारी और माकन

Sunday, May 07, 2017 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्ली: मंत्रीपद से बर्खास्त होने के बाद दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गलत तरीके से जमीन डील के लिए 2 करोड़ रुपए देने का आरोप लगाया है। इस पर अब लगातार सभी दलों से प्रतिक्रिया आ रही है। केजरीवाल के ख‌‌‌िलाफ हुए भ्रष्टाचार के खुलासे के बाद कांग्रेस के ‌दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने बताया कि पार्टी केजरीवाल के खिलाफ 5 दिन का स‌िग्नेचर कैंपेन चलाएगी। इसमें 5 दिन में 10 लाख स‌‌िग्नेचर लेकर केजरीवाल को राइट टू रीकॉल की बात याद दिलाई जाएगी और मामले की जांच होने तक उन्हें इस्तीफा देने के ल‌िए भी कहा जाएगा। ये गंभीर आरोप है। इससे पहले शुंगलू कमेटी ने भी ये आरोप लगाए हैं लेकिन सीबीआई ने भारत सरकार ने इस मुद्दे पर केजरीवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


मनोज तिवारी ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा
दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रें स करके कहा कि कपिल मिश्रा के बयान से दिल्ली पूरी तरह से हैरान रह गई। उन्होंने यह भी कहा कि कपिल मिश्रा ने आरोप नहीं लगाया बल्कि जो देखा वह बताया। उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा ने देर से ही सही लेकिन जो साहस किया है उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद करना चाहता हूं। सीएम इस्तीफा दें। इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी प्रेस कॉन्फ्रें स की थी। उन्होंने सभी आरोपों को गलत बताया था। इससे पहले कपिल मिश्रा ने राजघाट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि अजीब मापदंड है ‘आप’ का पहले कपिल मिश्रा अच्छे थे अब वो बुरे हो गए। पहले अच्छा काम कर रहे थे ‌कपिल। जब केजरीवाल पर आरोप लगा तो वो कह रहे हैं कि हम नहीं मानेंगे आरोप। तो क्या अब तक एक अ‌विश्वसनीय व्यक्ति को मंत्रीपद दे रखा था सरकार में। अगर कपिल मिश्रा ने सबूत दे दिए तो उनकी स्थिति गंभीर हो जाएगी।

 

Advertising